27 Mar 2018

#MeToo कैंपेन का ऐश्वर्या राय बच्चन ने किया सपॉर्ट, कहा...


ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी सुंदरता और अपनी पर्सनैलिटी से सभी को आकर्षित कर लेती हैं। हाल में ऐश्वर्या एक ब्रैंड के प्रमोशन के सिलसिले में बेटी आराध्या और पति अभिषेक बच्चन के साथ सिडनी गई हुई थीं। यहां पर ऐश्वर्या ने सोशल मीडिया पर पिछले कुछ समय से चल रहे #MeToo कैंपेन का सपॉर्ट किया।

इस कैंपेन के जरिए दुनियाभर की महिलाएं अपने साथ हुए यौन दुर्व्यवहार या छेड़छाड़ की घटनाओं को शेयर कर रही हैं और कई हॉलिवुड-बॉलिवुड सिलेब्रिटीज ने इसके तहत कई सनसनीखेज खुलासे किए हैं। इस मूवमेंट के बारे में बात करते हुए ऐश्वर्या ने कहा, 'इसके जरिए इस मुद्दे पर काफी चर्चा हो रही है और लोग अपने अनुभव साझा कर रहे हैं। सबसे अच्छी बात है कि लोग इस बारे में बात कर रहे हैं। मुझे नहीं लगता कि इसे केवल दुनिया के किसी एक ही हिस्से तक सीमित रहना चाहिए।'
आपको बता दें कि #MeToo मूवमेंट पिछले साल हॉलिवुड के प्रड्यूसर हार्वी वीन्सटीन पर कई महिलाओं द्वारा लगाए गए यौन दुर्व्यवहार के आरोप लगाए जाने के बाद शुरू हुआ था। ऐश्वर्या ने कहा, 'इस कैंपेन को केवल शो बिजनस या फिल्म इंडस्ट्री तक ही सीमित नहीं रखा जाना चाहिए।' 

आपको याद दिला दें कि ऐश्वर्या इस समय फिल्म 'फन्ने खान' की शूटिंग कर रही हैं जो इस साल 13 जुलाई को रिलीज होगी। इस फिल्म के बारे में ऐश्वर्या ने बताया, 'मेरी इस फिल्म में मुख्य भूमिका नहीं बल्कि एक छोटा सा रोल है। इस फिल्म के रिलीज होने के बाद ही आपको पता चलेगा कि आखिर मैं क्यों इसमें काम करने के लिए राजी हुई। मैं इस फिल्म में तीसरी बार अनिल कपूर के साथ काम कर रही हूं। हालांकि मैं उन्हें अनिल जी कहकर पुकारती हूं लेकिन उन्होंने ही मुझसे कहा है कि मैं उन्हें केवल अनिल कहकर पुकारूं।' 'फन्ने खान' मशहूर कॉमिडी फिल्म 'एवरीबडीज फेमस' का रीमेक है।
Source - Nav Bharat Times

Followers