21 Mar 2018

जब मीरा राजपूत ने शाहिद कपूर को निकाल दिया था घर से! जानिए वजह

हाल ही में मीरा और शाहिद नेहा धूपिया के शो बीएफएफ विद वोग्स का हिस्सा बनें थे, शो के दौरान मीरा ने अपने वैवाहिक जीवन से जुड़ी बेहद मजेदार बातों का खुलासा किया।

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की जोड़ी बॉलीवुड की चर्चित जोड़ियों में से एक है। मीरा और शाहिद को अवॉर्ड फंक्शन और पार्टीज में साथ देखा जाता है। मीरा राजपूत के साथ शाहिद कपूर रैंपवॉक भी कर चुके हैं। हाल ही में मीरा और शाहिद नेहा धूपिया के शो बीएफएफ विद वोग्स का हिस्सा बनें थे, शो के दौरान मीरा ने अपने वैवाहिक जीवन से जुड़ी बेहद मजेदार बातों का खुलासा किया। संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ की शूटिंग के दौरान मीरा ने शाहिद को घर पर नहीं बल्कि होटल पर ठहरने के लिए कहा था।
मीरा ने इस बात से पर्दा हटाते हुए शो में बताया, ”फिल्म ‘पद्मावत’ की शूटिंग के दौरान शाहिद कपूर सुबह 8 बजे घर आते थे और दोपहर के 2 बजे उठते थे। मैं कोशिश करती थी इस समय घर पर शांति रहे क्योंकि वह रात शूटिंग से आते हैं, लेकिन मीशा उस समय खेलना होता था। शाहिद कभी भी कुछ कहते नहीं थे और मैं यह भी जानती थी कि मैं उस पर पाबंदी नहीं लगा सकती। फिर एक समय ऐसा आया जब मैनें कहा कि अब यह और नहीं देख सकती।” हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में मीरा राजपूर ने शाहिद और मीशा के बीच के रिश्ते पर बातचीत की थी। मीरा ने कहा, शाहिद और मीशा के बीच उसी समय दोस्ती हो गई थी जब उन्हें पता चला कि मैं मां बनने वाली हूं। पिता के गुण उनके अंदर नेचुरली आ गए। शाहिद मीशा के साथ ज्यादा से ज्यादा वक्त बिताते हैं। मेरे डायपर बदलने से पहले ही शाहिद मीशा के डायपर बदल देते हैं।

शाहिद कपूर इन दिनों श्री नारायण सिंह की फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म में शाहिद कपूर के साथ श्रद्धा कपूर और यामी गौतम भी नजर आएंगी। फिल्म में शाहिद कपूर एक वकील की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म 31 अगस्त 2018 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।
Source-Jan Satta

Followers