8 Mar 2018

OMG! एक इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट से लाखों कमा रही हैं प्रिया प्रकाश वारियर



इंटरनेट की सनसनी प्रिया प्रकाश वारियर को कौन नहीं जानता. सोशल मीडिया पर अपने कजरारे नैनों से सबको दीवाना बनाने वाली प्रिया प्रकाश एक छोटे से वीडियो से रातोंरात स्‍टार बन गईं. इस वीडियो के वायरल होते ही हर कोई इस लड़की के बारे में जानने के लिए बेताब दिखे. 1 महीने से भी कम समय में 50 लाख से ज्‍यादा इंस्‍टाग्राम फॉलोवर्स होना कोई आम बात नहीं है.
लेकिन क्‍या आप जानते हैं कि अपने इसी इंस्‍टाग्राम अकाउंट से प्रिया कितनी मोटी रकम कमा रही है ? हाल ही में प्रिया प्रकाश ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर कई बड़े ब्रैंड्स का प्रमोशन किया. रिपोर्ट्स की मानें तो प्रिया को किसी ब्रैंड के लिए एक पोस्‍ट करने पर 8 लाख रुपये मिलते हैं.


सिर्फ इतना ही नहीं प्रिया प्रकाश के पास कई बड़े ब्रैंड्स के लगातार विज्ञापन के प्रस्‍ताव आ रहे हैं. प्रिया सोशल मीडिया के जरिये कमाई करनेवाले कई बड़े सेलीब्रिटीज को पीछे छोड़ चुकी है. प्रिया प्रकाश अब नेशनल क्रश बन चुकी हैं.

सोशल मीडिया पर प्रिया के वीडियो के वायरल होने के बाद इंस्‍टाग्राम पर उनके फॉलोवर्स की संख्‍या में तेजी से इजाफा हुआ है. इंस्‍टाग्राम पर उनके फॉलोवर्स की संख्‍या 51 लाख के आंकड़े को पार कर गई है. इसके साथ ही प्रिया प्रकाश दुनिया के उन बड़े स्‍टार्स की फेहरिस्‍त में शामिल हो गई हैं जिनके फॉलोवर्स की संख्‍या में काफी कम समय में काफी तेजी से इजाफा हुआ है.


प्रिया प्रकाश मलयाली फिल्‍म 'ओरू अडार लव' से एक्टिंग के क्षेत्र में डेब्यू करने करने जा रही है जो जून 2018 में रिलीज होगी. इससे पहले फिल्‍म की रिलीज डेट 3 मार्च 2018 तय थी. 'ओरू अडार लव' का डायरेक्शन ओमार लुलु ने किया है जो हाई स्‍कूल के रोमांस पर आधारित है.
Source-Prabhatkhabar

Followers