17 Feb 2020

बिग बॉस फिनाले में नहीं दिखीं 'मालकिन' अमीषा, जानें कहां थीं एक्ट्रेस?


बिग बॉस 13 में मेकर्स ने एक नया कॉन्सेप्ट शुरू किया था. पहली बार शो की मालकिन को इंट्रोड्यूस किया गया था. क्योंकि बिग बॉस के सेट को लोनावला से मुंबई की फिल्म सिटी शिफ्ट किया गया. इसी को ट्विस्ट में बदलते हुए अमीषा को बिग बॉस 13 हाउस की मालकिन दिखाया गया.


अमीषा पटेल की बिग बॉस के प्रीमियर में ग्रैंड एंट्री हुई थी. पहले वीक में वे कई बार बिग बॉस हाउस में भी गईं. लेकिन इसके बाद से वे गायब हैं.


इस बीच अमीषा के बिग बॉस में आने के कयास भी सामने आए. लेकिन हर बार ये खबरें झूठी साबित हुईं. फैंस को उम्मीद थी कि फिनाले के दिन अमीषा बिग बॉस में नजर आ सकती हैं.


लेकिन फैंस के हाथ निराशा ही लगी. बीती रात बिग बॉस का ग्रैंड फिनाले धूमधाम से हुआ. एक्स कंटेस्टेंट्स सेट पर दिखे. लेकिन अमीषा पटेल का मिसिंग होना उनके फैंस के लिए सरप्राइजिंग रहा.


एक्ट्रेस के इंस्टा प्रोफाइल से मालूम पड़ा कि वे शनिवार को मुंबई में ही मौजूद थीं. दिल्ली में ढाई हफ्ते की ट्रिप के बाद अमीषा शनिवार को मुंबई लौटीं. फैंस को लगा शायद वो बिग बॉस फिनाले का रुख करेंगी.


लेकिन ऐसा नहीं हुआ. अमीषा ट्रेडिशनल अवतार में तैयार होकर मुंबई में किसी इवेंट में हिस्सा लेने पहुंची थीं. लेकिन बिग बॉस के फिनाले में नहीं दिखीं.


मुंबई में इवेंट अटेंड करने के बाद अमीषा पटेल रविवार को अहमदाबाद पहुंच गई हैं. अमीषा टीवी या फिल्मों में चाहे नहीं दिख रही हैं लेकिन वे इवेंट्स में बिजी हैं.


खैर, फैंस को ये बात नहीं समझ आ रही कि क्यों अमीषा फिनाले का हिस्सा नहीं बनीं. वैसे जिस ग्रैंड अंदाज में अमीषा का बिग बॉस में वेलकम हुआ था, उसे देख किसी को अंदाजा नहीं था कि अमीषा की जर्नी यूं अचानक खत्म हो जाएगी.

Source - Aaj Tak 

Followers