11 Jul 2019

कंगना रनौत ने शेयर किया वीडियो, बोलीं- चाहती हूं मुझे बैन करो...



बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और पत्रकार संघ के बीच का विवाद थमता नजर नहीं आ रहा है, बल्कि इनका झगड़ा समय-समय पर और भी बढ़ रहा है. यह विवाद इस कदर बढ़ गया कि एंटरटेनमेंट गिल्ड ऑफ इंडिया ने कंगना रनौत के गलत व्यवहार और बातचीत के चलते उन्हें बैन कर दिया, जिसे लेकर हाल ही में कंगना रनौत ने अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस वीडियो में कंगना रनौत ने भारतीय मीडिया के बारे में बात करते हुए कुछ पत्रकारों उन्हें न सिर्फ 'देशद्रोही' बल्कि 'दोगली बातें करने वाला' और 'चंद रुपयों में बिकने वाला' बताया है. इसके अलावा कंगना रनौत ने अपने वीडियो में किसी जर्नलिस्ट का नाम न लेते हुए कई आरोप भी लगाए हैं. 



कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर शेयर किए इस वीडियो में पहले मीडिया को उन्हें प्रोत्साहित करने के लिए धन्यवाद कहा. लेकिन इसके बाद कंगना ने मीडिया के दूसरे हिस्से को दीमक की तरह देश की गरीमा को चोट पहुंचाने वाला बताया. कंगना ने अपने वीडियो में आगे कहा 'ये मीडिया देश के लिए गंदे, भद्दे विचार फैलाते हैं, साथ ही देशद्रोहिता को बढ़ावा देते हुए देश की एकता पर प्रहार करते हैं.' वीडियो में कंगना रनौत ने बताया कि मैंने एक जर्नलिस्ट को अपने काम की, इवेंट और फिल्म की खिल्ली उड़ाते देखा था. इनके पास कोई तर्क-वितर्क या विचार नहीं हैं, बल्कि ये मुफ्त का खाना खाने प्रेस कॉन्फ्रेंस में पहुंचते हैं.' इतना ही नहीं, कंगना रनौत ने अपने वीडियो में उन्हें नालायकों और 50 रुपए में बिकने वाले पत्रकार भी कहा है. 

अपने वीडियो में कंगना रनौत ने मीडिया से खुद को बैन करने का अनुरोध करते हुए कहा 'मैं नहीं चाहती कि मेरी वजह से तुम्हारे घर में चूल्हा जले, इसलिए मुझे बैन करो.' इसके अलावा कंगना ने अपने वीडियो में कहा कि मेरे पास किसी भी देशद्रोही के लिए जरा भी सहनशीलता नहीं है. 


Embedded video
Kangana Ranaut has a spat with a reporter, accuses him of smear campaign, at the 'Judgementall Hai Kya' song launch event in Mumbai. (07.07.2019)
325 people are talking about this

Followers