17 Nov 2018

नई कोमोलिका का ये रूप देखकर हिना खान भी चकरा जाएंगी


टीवी इंडस्ट्री में कई वायरल किरदार रहे हैं. 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' की तुलसी, 'कहानी घर घर की' की पार्वती, 'कसौटी जिंदगी की' की प्रेरणा, 'कुसुम' की कुसुम, 'कहीं किसी रोज़' की शायना सिकंद लेकिन इन सभी किरदारों में सबसे ज्यादा वायरल कौन सा किरदार था क्या जानते हैं आप? अगर आपको याद नहीं आ रहा तो मैं बता दूं कि उस किरदार के आने पर 'निका...' म्यूजिक बजता है. अब तो आप पहचान ही गए होंगे कि वो किरदार कौन सा है. कोमोलिका बासू यानी टीवी के इतिहास की सबसे बड़ी वैम्प.

पहले ये किरदार ऊर्वशी ढोलकिया ने निभाया था और अब ये किरदार निभा रही हैं हिना खान. हिना खान के कोमोलिका बनने की बात को लेकर पहले से ही बहुत कयास लगाए जा रहे थे. हालांकि, नई कोमोलिका के लुक ने लोगों को काफी निराश किया था, लेकिन सिर्फ दो एपिसोड में अपनी झलक दिखाने के बाद भी हिना खान की लोक प्रियता बहुत बढ़ गई है.

ये किरदार इतना वायरल हो गया है कि लोग कोमोलिका बन अपने वीडियो ट्विटर पर शेयर करने लगे हैं. बड़े तो बड़े छोटी बच्चियां भी कोमोलिका बनी हुई नजर आ रही हैं.



@eyehinakhan 💞 u r true trendsetter 💞 on every one be it kids, teens or anyone ..from musical video to accessories all r superhit 🙌 aka from show walks as komo ,😍 see it .. @ektaravikapoor @StarPlus

77 people are talking about this



सिर्फ यही नहीं बल्कि ऐसे कई वीडियो हैं जो ट्विटर पर छाए हुए हैं.


Embedded video


Gosh m going crazy... u guys!!! Sending tons and tons of love and gratitude ..At first the nation was dancing on komolikas signature tune.. and now it seems her dialogues are a wildfire too.. credit goes to one and only @ektaravikapoor ❤️

377 people are talking about this



हिना खान का किरदार जैसे ही अक्षरा के कंफर्ट जोन से बाहर आया वैसे ही उनके सोशल मीडिया पर ट्रेंड होने का सिलसिला भी शुरू हो गया. फिर चाहें हिना खान के कमेंट्स हों, उनके कपड़े हों या फिर उनके सोशल मीडिया पोस्ट. हिना खान को जमकर ट्रोल भी किया गया.


Embedded video

लेकिन कसौटी की कोमोलिका बनते ही हिना खान को लेकर जो फैन्स से शुरू किया वो देखने लायक था. हर जगह हिना खान ट्रेंड हो रही हैं. सिर्फ दो एपिसोड में दिखने के बाद हिना खान को शो से गायब ही कर दिया गया.

सिर्फ बड़े ही नहीं बल्कि छोटी बच्चियां भी कोमोलिका बनने की होड़ में हैं.

All that has been showcased is Naveen Babu and his paramour/ paramours. So the kasauti of Anrag & Prerna are Naveen & his jaans. And what happened to Komolika? At least bring her to show the real kasauti @ektaravikapoor @ChloeJFerns

See SK's other Tweets


कोमोलिका का ये रुतबा भले ही इस समय हिना खान को टीआरपी क्वीन बता रहा हो, लेकिन इसके पीछे दो कारण हैं. पहला ये कि कोमोलिका का किरदार 'कसौटी जिंदगी की' देखने वालों को ही नहीं बल्कि उसे न देखने वाले कई लोगों को भी याद है. वो शो कोमोलिका की वजह से उस समय भी चोटी पर पहुंचा था. दूसरा ये कारण है कि हिना खान खुद अपने आप में एक ब्रैंड बन गई हैं और पिछले साल बिग बॉस में वो खुद को साबित कर चुकी हैं.

नई कोमोलिका के ट्रेंड होने के पीछे हिना खान का बहुत बड़ा हाथ है क्योंकि पुरानी कोमोलिका के पास वो स्टारडम नहीं था जो हिना खान के पास है. हालांकि, जिस तरह का रिस्पॉन्स हिना खान के किरदार के लिए देखने को मिला है उससे तो यकीनन यही लगता है कि खुद हिना खान ने भी इसके बारे में ऐसे नहीं सोचा होगा.

एकता कपूर के सीरियल यानी 'कसौटी जिंदगी की' (प्रथम) में अनुराग और प्रेरणा को भी उतनी ही तवज्जो मिली थी और उन्हें बेहद पसंद किया गया था, लेकिन दूसरी कड़ी में बाकी सभी किरदार पीछे रह गए हैं. न ही निवेदिता, न ही मोहिनी, न ही मोलय बासु, न ही प्रेरणा, न ही अनुराग किसी को भी उतना फुटेज नहीं मिल रहा, लेकिन कोमोलिका की एंट्री के बाद ही टीआरपी बढ़ गई थी.

हिना खान के किरदार को लेकर लोगों की उत्सुक्ता इसलिए भी है क्योंकि उनकी एक झलक दिखाकर उन्हें दोबारा नहीं दिखाया गया. अब देखना ये है कि क्या हिना खान को लेकर ये उत्सुक्ता बनी रहती है या फिर आने वाले एपिसोड में एकता कपूर हमें निराश करेंगी.

Source - Ichowk

Followers