17 Nov 2018

दीपिका की चूड़ा सेरेमनी की पहली फोटो वायरल, ऐसा है लुक




दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हैं. उनकी शादी की और फोटो भी धीरे-धीरे सामने आ रही हैं. शुक्रवार को एक तस्वीर सामने आई थी, जिसमें कपल अपने रिश्तेदारों के साथ नजर आ रहा था. अब उनकी चूड़ा सेरेमनी की पहली फोटो ने सोशल मीडिया पर धामल मचा रखा है. डिजाइनर सब्यसाची ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर ये फोटो शेयर की है. 

बता दें कि बॉलीवुड के इस पावर कपल ने 14 नवंबर को इटली के लेक कोमो में परिजनों की मौजूदगी में शादी की थी.

फोटो में कपल काफी स्टनिंग लग रहा है. दीपिका ने हैवी वर्क का कुर्ता पहना हुआ है. ड्रेस को आकर्षक बनाने के लिए गोल्डन नेकलेस कैरी किया हुआ है. इसके साथ ही उन्होंने जूड़ा भी बनाया हुआ है. उनका ये लुक बेहद ही खूबसूरत है. वहीं रणवीर ने ग्रीन कलर का कुर्ता पहना हुआ है. कुर्ते के ऊपर उन्होंने हैवी थ्रेड वर्क की जैकेट पहनी हुई है. रणवीर भी इस ड्रेसअप में काफी हैंडसम नजर आ रहे हैं. 

रिपोर्ट्स के मुताबिक दीपवीर अपने परिजनों के साथ अभी इटली में ही हैं. 17 नवंबर के बाद सभी के वापस भारत आने की संभावना है. जिस रेसॉर्ट में सितारे परिवार के साथ रुके हैं, उसे 17 नवंबर तक के लिए बुक किया गया है. भारत लौटने के बाद दोनों अपने काम में व्यस्त हो जाएंगे. हालांकि शादी के बाद दोनों सितारों के परिवार की ओर से बेंगलुरु और मुंबई में रिसेप्शन पार्टी रखी गई है. 



रणवीर और दीपिका ने गुरुवार को सिंधी रिवाज से शादी की. चूंकि रणवीर सिंधी हैं और उनकी पत्नी दीपिका पादुकोण कोंकणी संस्कृति से आती हैं, इसलिए शादी की रस्में दोनों परंपराओं के मुताबिक हुईं. 

खबर यह भी है की ये जोड़ा शादी के बाद एक नए घर में जिंदगी शुरू करेगा. फिल्मफेयर की एक रिपोर्ट के मुताबिक, दीपिका और रणवीर ने मुंबई के जुहू में बड़ा बंगला खरीदा है. इसकी कीमत करीब 50 करोड़ रुपए बताई जा रही है. दोनों इस बंगले में बहुत ही पर्सनलाइज्ड इंटीरियर कराना चाहते थे. काम जारी है. फिलहाल वे अपने मौजूदा घर में ही रहेंगे.

Source - Aaj Tak 

Followers