9 May 2018

दीपिका का ये लुक देखकर खुद को रोक नहीं पाये रणवीर सिंह, कहा- 'दिल है तुम्‍हारा'


दीपिका पादुकोण और रणवीर पिछले कुछ समय से शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. हालांकि दोनों ने कभी भी अपने रिश्‍ते के बारे में खुलकर बात नहीं की है. लेकिन उनके रिश्‍ते के सबूत अक्‍सर सोशल मीडिया पर मिल जाते हैं. एक बार फिर कुछ ऐसा ही हुआ है. जब दीपिका 'मेट गाला 2018' इवेंट में रेड गाउन पहनकर रेड कारपेट पर पहुंची तो रणवीर सिंह ने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा लिख दिया जिसने सबका ध्‍यान खींच लिया.

दीपिका ने अपने एक तसवीर इंस्‍टाग्राम पर शेयर की जिसे देखकर रणवीर अपने जज्‍बात पर काबू नहीं रख पाये और कुछ ऐसा लिख दिया जो कुछ ही देर में वायरल हो गया.




रणवीर ने दीपिका की इस तसवीर पर कमेंट किया 'उफ्फ यार'. इसके साथ ही उन्होंने हार्ट वाला इमोजी भी शेयर किया. ऐसा पहली बार नहीं है जब रणवीर ने दीपिका के लिए प्‍यार का इजहार किया है. खबरें तो यह भी आ रही है कि दोनों इस साल के अंत तक शादी कर सकते हैं.

बता दें कि 'मेट गाला 2018' का इसबार 'हेवेनली बॉडीज फैशन एंड द कैथलिक इमैजिनेशन' था. कैथलिक परंपरा ने फैशन की दुनिया को किस तरह प्रेरित किया, इसकी झलक सेलेब्स की आउटफिट्स, मेकअप और एक्सेसरीज में दिखनी चाहिए थी. दीपिका ने इवेंट में प्रबल गुरांग की डिजाइन की गई ड्रेस पहनी थी.

रणवीर हाल ही में ‘मोस्ट डिजायरेबल मैन 2017’ चुने गए हैं. इस बात का शुक्रिया करते हुए उन्‍होंने ट्वीट करके लिखा,‘मोस्ट डिजायरेबल, स्वीट !! थैंक यू उन सभी के लिए जिन्होंने मुझे वोट किया’.

रणवीर के इस ट्वीट पर दीपिका ने जवाब देते हुए लिखा, ‘आपका स्वागत है…’ और दिल भी भेजा. अब रणवीर दीपिका के ट्वीट का जवाब कैसेट न देते. उन्होंने रिप्लाई करते हुए लिखा, ‘हाहहाहहा..’ साथ ही उन्होंने किस का एक स्माइली भी भेजा था.

Source - Prabhat Khabar

Followers