8 May 2018

पंजाबी रिवाज से हुई सोनम-आनंद की शादी, शाम को रिसेप्शन



सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी मंगलवार को गई है. आज शाम को मुंबई में ही रिसेप्शन शुरू होगा. रिसेप्शन देर रात तक चलने की उम्मीद है.
बता दें कि आनंद कारज के बाद नए जोड़े की शानदार तस्वीरें सामने आई हैं. आनंद कारज के बाद फेरे और जयमाला की रस्म पूरी हुई. ये इस साल बॉलीवुड की सबसे बड़ी शादी है. डार्क बेज रंग की नेहरू कॉलर शेरवानी में आनंद आहूजा का परफेक्ट ग्रूम स्टाइल नजर आया. शेरवानी पर रूबीज बीडि‍ड ग्रूम ज्वैलरी में आनंद, शाही दूल्हे के अंदाज में बेहतरीन दिख रहे हैं.

शादी, मुंबई में सोनम कपूर के मासी के बंगले पर हुई. संगीत की तरह शादी में भी बॉलीवुड के सितारों का जमावड़ा लगा. कई बड़े सितारे और दिग्गज अनिल कपूर की बेटी की शादी में शरीक हुए. शादी के दौरान सोनम को भाइयों ने पारंपरिक तरीके से लाल चुनर के नीचे मंडप तक पहुंचाया.





दुल्हन के रूप में सोनम बेहद शानदार लुक में नजर आईं. बॉलीवुड के ज्यादातर सेलेब्स पगड़ी और सरापा बांधे दिखे.




बहन सोनम की शादी के लिए रिया, अंशुला, जाह्नवी और खुशी कपूर ट्रेडिशनल लुक में नजर आईं. कपूर खानदान की खुशी देखते बन रही थी.

शादी में कौन-कौन मेहमान थे?

संगीत की तरह शादी फंक्शन में भी बॉलीवुड के सितारे मेहमान के तौर पर शामिल हुए. मुंबई में जश्न देर शाम तक चलने की उम्मीद है. अमिताभ बच्चन बेटी श्वेता और अभिषेक के साथ पहुंचे. करीना कपूर भी पति सैफ अली खान बड़ी बहन करिश्मा कपूर और बेटे तैमूर के साथ पहुंचे. करीना जल्द रिलीज होने वाली फिल्म वीरे दी वेडिंग में सोनम कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगी. सोनम की बेस्ट फ्रेंड जैकलीन, रानी मुखर्जी, रणवीर सिंह, करण जौहर, पत्नी किरण राव के साथ आमिर खान और अमर सिंह कैसे कई दिग्गज पहुंचे. सोनम के चचेरे भाई अर्जुन कपूर, बड़े पापा बोनी कपूर और बेटे हर्षवर्धन के साथ अनिल कपूर मेहमानों की आवभगत करते दिखे. 




सोमवार को संगीत में भी जुटे थे सितारे 

इससे पहले सोमवार मुंबई के सनटेक BKC में संगीत सेरेमनी हुई. इसमें बॉलीवुड के तमाम दिग्गज कलाकार शामिल हुए. रेखा, रानी मुखर्जी, जैकलीन फर्नांडिस, शिल्पा शेट्टी, करण जौहर सब पहुंचे. कोरियोग्राफर-डायरेक्टर फरहा खान के पैर में फ्रैक्चर हो गया है, इसके बावजूद वो सोनम के संगीत में पहुंचीं. फंक्शन के लिए ड्रेस कोड इंडियन फेस्टिव शेड्स ऑफ वाइट रखा गया है.

पार्टी में सोनम ने आनंद के साथ डांस भी किया. संगीत-मेहंदी सेरेमनी में दूसरे सितारों ने भी डांस किया.

संगीत में क्या पहना था सोनम ने

सोनम ने वाइट और गोल्डन लहंगा पहना था. लहंगा फैशन डिजाइनर संदीप खोसला और अबू जानी ने डिजाइन किया है. सोनम ने इसके साथ नेकलेस, झुमके, मांगटीका और कड़ा पहना. आनंद गोल्डन कुर्ते में नजर आए.

Source - Aaj Tak

Followers