आमिर ख़ान से लेकर गुलज़ार तो रेखा से लेकर सारा और जाह्नवी तक ने देखी आलिया भट्ट की 'राज़ी',



शुक्रवार 11 मई आलिया भट्ट की फ़िल्म ‘राज़ी’ रिलीज़ हो रही है। आलिया इन दिनों जमकर इस फ़िल्म को प्रमोट करने में लगी है। रविवार को जहां उनके कुछ करीबी दोस्तों ने यह फ़िल्म देखी थी तो वहीं बुधवार को एक स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान तमाम बॉलीवुड स्टार्स आलिया भट्ट की फ़िल्म ‘राज़ी’ देखने पहुंचे।

बता दें कि मेघना गुलज़ार के निर्देशन में बनी फ़िल्म ‘राज़ी’ में आलिया भट्ट के साथ विक्की कौशल मुख्य भूमिका में हैं। विक्की एक पाकिस्तानी सैन्य अधिकारी की भूमिका में हैं जो एक कश्मीरी लड़की से शादी करते हैं। विवाह के बाद वो अपनी बेगम के जरिए भारतीय सेना को ऐसी गुप्त सूचनाएं देता है जिससे भारतीय सेना के जवानों की जान बच जाती है। फ़िल्म में आलिया उसी कश्मीरी लड़की के रोल में हैं। फ़िल्म की कहानी ‘कॉलिंग सहमत’ नामक किताब पर आधारित है। बहरहाल, बुधवार को यशराज स्टूडियो में ‘राज़ी’ की एक स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गयी जिसमें आमिर ख़ान भी पहुंचे!

श्रीदेवी-बोनी कपूर की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर ही नहीं सैफ अली ख़ान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली ख़ान भी 'राज़ी' देखने पहुंची। जाह्नवी की पहली फ़िल्म ‘धड़क’ के हीरो ईशान खट्टर भी इस दौरान उनके साथ थे।

तापसी पन्नू और फ़ातिमा सना शेख जैसी अभिनेत्रियां भी ‘राज़ी’ के स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान नज़र आईं।

अभिनेत्री रेखा, अभिषेक बच्चन, विक्की कौशल आदि समेत कई सितारे भी 'राज़ी' के स्क्रीनिंग के दौरान फ़िल्म देखने पहुंचे।

महेश भट्ट भी अपनी पत्नी सोनी राजदान संग ‘राज़ी’ देखने पहुंचे थे। हालांकि, रविवार को सोनी आलिया भट्ट, करण जौहर और रणबीर कपूर के साथ ‘राज़ी’ देख चुकी थीं। साथ ही मेघना गुलज़ार भी इस मौके पर मौजूद रहीं।

इन सबके अलावा नेहा धूपिया, ऋचा चड्ढा, जावेद अख्तर, गुलज़ार जैसे दिग्गज भी ‘राज़ी’ देखने पहुंचे थे। फ़िल्म देखने के बाद गुलज़ार ने महेश भट्ट को गले से लगा लिया। बता दें कि फ़िल्म को डायरेक्ट गुलज़ार की बेटी मेघना गुलज़ार ने किया है तो फ़िल्म की हीरोइन हैं महेश भट्ट की बेटी आलिया भट्ट। दोनों पिताओं के लिए यह एक भावुक करने वाला ही नहीं बल्कि गर्व का लम्हा भी था जो आप इस तस्वीर में देख सकते हैं! फ़िल्म देखने के बाद दोनों ने एक दूसरे को गले से लगा लिया।

Source - Jagran 

M1

A News Center Of Filmy News By Information Center