एक्शन रिप्ले: अक्षय कुमार की इस फिल्म में ऐश्वर्या भी नज़र आएंगी


अक्षय कुमार और ऐश्वर्या राय बच्चन ने खाकी और एक्शन रिप्ले में साथ में काम किया था। इसके बाद कई सालों तक दोनों ने साथ काम नहीं किया है लेकिन दोनों के ही फैन्स के लिए खुशखबरी है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मुमकिन है कि अक्षय कुमार और रजनीकांत की फिल्म 2.0 में ऐश्वर्या की झलक नजर आये। जी हां, खबर है कि इस फिल्म में बच्चन बहू स्पेशल अपीयरेंस में नजर आ सकती हैं। चूंकि 2.0 के पिछले भाग में ऐश्वर्या ने ही लीड किरदार निभाया था, तो खबर है कि पिछले भाग से कुछ हिस्से लेकर इस बार भी दिखाये जायेंगे और लिंक जोड़ा जायेगा। खबर तो यहां तक है कि ऐश्वर्या ने अपने हिस्से के सीक्वेंसेज की शूटिंग भी कर ली है। दूसरे भाग में भी वह सना के रूप में ही होंगी।
वही अक्षय कुमार फिल्म में क्रो मैन की भूमिका में होंगे। रजनीकांत हीरो की भूमिका में हैं। इस फिल्म में एमी जैक्सन भी हैं और फिल्म का म्यूजिक एआर रहमान ने दिया है। फिल्म की रिलीज तारीख को लेकर लगातार खबर आ रही है लेकिन अभी तक कोई डेट फिक्स नहीं हुई है।

पिछले दिनों हमने आपको बताया था कि ऐश्वर्या राय बच्चन को एक डार्क थ्रिलर के लिए अप्रोच किया गया है। ये फिल्म 1967 में आई 'रात और दिन ' का रीमेक होगी। सत्येन बोस निर्देशित इस फिल्म में प्रदीप कुमार, नर्गिस दत्त और फ़िरोज़ खान ने बेहतरीन रोल निभाया था। रात और दिन को भारतीय सिनेमा की कुछ बेहतरीन क्लासिक फिल्मों में गिना जाता है। फिल्म में नर्गिस ने वरुणा नाम की ऐसी महिला का किरदार निभाया था, जो मल्टीपल पर्सनालिटी डिसॉडर से ग्रसित होती है। वो दिन में एक साधारण घरेलू महिला होती है और रात में कोलकाता की सड़कों पर निकल जाती है, क्लबों में नाचती है और सुबह सब भूल जाती है। नर्गिस दत्त को इसी फिल्म में उनके जबरदस्त अभिनय के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल अवॉर्ड मिला था।

Source - Jagran

M1

A News Center Of Filmy News By Information Center