अगर दीपिका से हुई शादी तो छत पर चढ़ कर ये काम करने वाले हैं रणवीर



दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी की खबरों की चर्चा कई महीनों से हो रही है।दोनों की शादी की खबर की चर्चा उस वक्त से अधिक होने लगी कि दोनों अपनी शादी की तैयारी में जुट गये हैं और दोनों ही स्विजरलैंड में भी शादी करने जा रहे हैं।

मगर इसी बीच रणवीर सिंह ने एक मैगजीन में हुई बातचीत के दौरान कई बातें कही है। उन्होंने कहा है कि यह बातें सिर्फ कयास पर आधारित हैं। अभी तक कुछ भी ऑफिशियल नहीं है। रणवीर ने इसी बातचीत में कहा है कि वह यह तो नहीं कह सकते कि फ्यूचर में यह किस दिन होगा और कौनसी डेट पर होगा। मगर फिलहाल वह इतना ही कह सकते हैं कि वो और दीपिका दोनों ही अपने काम में बहुत बिजी हैं। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि फिलहाल दीपिका अपनी बैक प्रॉब्लम के कारण भी काफी परेशान हैं। इस वक्त रणवीर का कहना है कि वह काफी काम में व्यस्त हैं। ऐसे में अगर कभी इस बारे में कोई घोषणा होगी, तो रणवीर छत पर चढ़ कर चिल्ला-चिल्ला के यह घोषणा करेंगे।
अब ऐसे में यह कह पाना तो बहुत ही मुश्किल है कि फिलहाल दोनों इस साल शादी करने जा रहे हैं या नहीं। लेकिन एक बात तो तय है कि रणवीर सिंह ने जो भी कहा है कि वह ऐसा जरूर करेंगे, चूंकि सभी जानते हैं कि वह हर वक्त कितने उत्साही रहते हैं। लेकिन दोनों की शादी पर मुहर कब लग पाती है यह कह पाना मुश्किल है।

Source - Jagran

M1

A News Center Of Filmy News By Information Center