19 Apr 2018

गीतकार सलमान खान इस फिल्म से फिर बने सिंगर



सलमान खान जैसे जैसे सक्सेस की सीढ़ी पर चढ़ते गए उनके अंदर का हरफनमौलापन भी बाहर आता गया। हाल ही में उन्होंने एक गीत लिखा और अब अपने सिंगिंग टैलेंट को पेश कर एक और गाना गा दिया है।

सलमान खान एक लेखक यानि सलीम खान के बेटे हैं तो ज़ाहिर है कि अगर उनमें कुछ लिखने की कला हो तो ये कोई नई बात नहीं है। सलमान इससे पहले भी कलम चला चुके हैं और हाल ही में उन्होंने फिल्म रेस 3 में ख़ास मूड वाला एक गाना लिखा है। कुछ दिन पहले सलमान खान ने सबको इस गाने के बोल पढ़ कर सुनिये। गाना सबको अच्छा लगा और निर्माता ने इस गाने को फिल्म रेस 3 में रखने का फैसला किया। रेस 3 में सलमान खान का नाम परदे पर गीतकार के रूप में आएगा। इस गाने को निर्देशक रेमो ही कोरियोग्राफ करेंगे और विशाल मिश्रा ने गाना कम्पोज़ किया है। सलमान खान ने इससे पहले फिल्म बागी, चंद्रमुखी और वीर की कहानी को लिखने में भी साथ दिया था। सलमान फिल्म रेस 3 के लिए ही सिंगर भी बन गए हैं। उनके इस नए गाने को आख़िरी समय में फिल्म में शामिल करने की योजना बनाई गई है। यह एक रोमांटिक गाना होगा। फिल्म में यूलिया वेंतुर और आतिफ़ असलम ने भी एक रोमांटिक गाना गाया है।

जानकारी के मुताबिक कुछ दिन पहले ही सलमान खान ने इस गाने को रिकार्ड किया है। इस गाने की शूटिंग भी की जाएगी और कहा जा रहा है कि मुंबई में जल्द ही इसके लिए सेट लगाया गया है। सलमान कई बार फिल्मों में अपने सुरों का जौहर दिखा चुके हैं। जिसमें ‘हैंगओवर’ और ‘मैं हूं हीरो तेरा’ गाने को उनकी सोलो आवाज़ में फिल्म में रखा गया।

Source - Jagran 

Followers