अक्टूबर के बाद महंगे हुए वरुण, कटरीना से 25 करोड़ ज्यादा हुई फीस



जूम में छपी खबर के मुताबिक रेमो को इस फिल्म के लिए 12 करोड़ रुपए में साइन किया गया है. इस मेगा बजट डांस फिल्म से पहले रेमो वरुण के साथ ABCD-2 में साथ काम कर चुके हैं.

कटरीना कैफ और वरुण धवन जल्द एक 'डांस फिल्म' में साथ नजर आने वाले हैं. रेमो डिसूजा की ये फिल्म 4डी में बनेगी. साथ ही इसका बजट भी काफी मोटा है. इतना ही नहीं फिल्म के लिए लीड एक्टर्स वरुण और कटरीना को भी अच्छा पैसा दिया जा रहा है. यूं तो दोनों को ही मोटी रकम मिल रही है. लेकिन जब आप वरुण और कटरीना की फीस सुनेंगे तो हैरान रह जाएंगे. क्योंकि इनमें काफी बड़ा अंतर है.

एक तरफ जहां वरुण को इस फिल्म के लिए 32 करोड़ रुपए ऑफर किए गए हैं. वहीं दूसरी तरफ कटरीना को इस फिल्म के लिए 7 करोड़ रुपए दिए जाएंगे. जूम में छपी खबर के मुताबिक रेमो को इस फिल्म के लिए 12 करोड़ रुपए में साइन किया गया है. इस मेगा बजट डांस फिल्म से पहले रेमो वरुण के साथ ABCD-2 में साथ काम कर चुके हैं. रेमो डिसूजा के फिलहाल चल रहे प्रोजेक्ट्स की बात करें तो अभी वह सलमान खान के साथ रेस-3 बनाने में बिजी हैं. वहीं वरुण धवन अपनी फिल्म 'अक्टूबर' को मिल रही तारीफों के खुमार में हैं.

शूजीत सरकार के डायरेक्शन बनी इस फिल्म में वरुण के साथ बनीता संधू लीड रोल में थी. इस खूबसूरत लव स्टोरी में वरुण की शानदार एक्टिंग को खूब सराहा जा रहा है. खुद वरुण ने भी इस तरह की और फिल्मों में काम करने की इच्छा जताई.

Source - News 18

M1

A News Center Of Filmy News By Information Center