27 Mar 2018

स्विमिंग पूल में सुहाना का कूल लुक, बिकिनी फोटो फिर viral


बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान का ग्लैमरस लुक जबसे फैन्स के बीच पॉपुलर हुआ तभी से इस स्टार किड्स की लेटेस्ट तस्वीरों के आउट होने का फैन्स को इंतजार रहता है. यही वजह है कि सु‍हाना की लेटेस्ट तस्वीरें एक बार फिर से वायरल हो गई हैं. इन तस्वीरों में सुहाना को पूल में दोस्त के साथ चिल आउट करते हुए देखा जा सकता है.

सुहाना के फैन क्लब पर ये तस्वीरें पोस्ट की गई ह‍ैं. इंस्टाग्राम पर शेयर की गई इन तस्वीरों में सुहाना दोस्त के साथ फोटो पोज देती नजर आ रही हैं. फैन क्लब ने इस तस्वीर के अलावा एक वीडियो भी पोस्ट किया है जिसमें उन्हें सेल्फी वीडियो बनाते हुए देखा जा सकता है.
हाल ही में सुहाना खान की बॉलीवुड एंट्री को लेकर भी खबरें छाई रहीं. रिपोर्ट्स के मुता‍बिक सुहाना जल्द बॉलीवुड में एंट्री कर सकती हैं और इसके लिए इस स्टार किड ने तैयारी भी शुरू कर दी है. सूत्रों के मुताबिक, सुहाना अपने पहले फोटोशूट के लिए तैयार हैं और इसे जल्द ही अंजाम दिया जाएगा. गौरी खान ने इस बात का खुलासा करते हुए कहा था कि सुहाना का पहला फोटोशूट एक मैगजीन के लिए होगा.


ऐसा पहली बार नहीं है जब सुहाना बिकिनी लुक में नजर आई हैं. इससे पहले भी सुहाना की बीच पर अबराम संग ये तस्वीर खूब वायरल हुई थी.


इसके बाद मां गौरी खान के साथ भी सुहाना बीच पर ग्लैमरस लुक में दिखीं थीं.


इसके अलावा सुहाना अपने फ्रेंड सर्कल की जारी तस्वीरों को लेकर भी छाई रहती हैं. सुहाना की पिछले दिनों उनकी दोस्त और चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे और संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर के साथ भी बिकिनी फोटोज खूब वायरल हुई थीं. ये तीनों फ्रेंड्स आए दिन आउटिंग और पार्टीज में साथ नजर आती हैं.

फिलहाल अपने ग्लैमरस लुक में सुहाना बॉलीवुड फैन्स के बीच चर्चित तो हैं ही लेकिन उनका बॉलीवुड डेब्यू कब होगा इस जानकारी का सभी को इंतजार है....

Source - Aaj Tak

Followers