13 Mar 2018

Rash Driving मामले में गिरफ्तार हुए गायक आदित्य नारायण, आगे फिर क्या हुआ जानें...

मुंबर्इ : बाॅलीवुड के सुलतान सलमान खान के बाद सुप्रसिद्ध गायक आैर बिहार के बेटे उदित नारायण के सुपुत्र आदित्य नारायण को रैश ड्राइविंग मामले में वर्सोवा पुलिस ने गिरफ्तार किया. प्रसिद्ध गायक उदित नारायण के बेटे और अभिनेता-गायक आदित्य नारायण को मुंबई पुलिस ने सड़क दुर्घटना के मामले में गिरफ्तार किया था. हालांकि, उन्हें बाद में जमानत मिल गयी. आदित्य को ट्रैफिक नियमों की अनदेखी और अॉटोरिक्शा को टक्कर मारने के मामले में गिरफ्तार किया गया था. 

गायक आदित्य नारायण पर अॉटोरिक्शा को टक्कर मारने का आरोप है, जिसके बाद उन्हें वर्सोवा पुलिस ने एक्सीडेंट के केस में गिरफ्तार किया था. बताया जा रहा है कि अॉटोरिक्शा में सवार एक महिला (उम्र 32) और ड्राइवर (उम्र 64) टक्कर के बाद घायल हो गये थे.
इसके बाद आदित्य के खिलाफ आईपीसी की धारा 279 और 338 के तहत मामला दर्ज किया गया. मीडिया की खबरों के अनुसार, आदित्य की कार से घायल महिला का नाम सुरेखा अंकुश शिवेकर है. वहीं, ऑटो ड्राइवर का नाम राजकुमार बाबू राव पालेकर हैं.

मीडिया में आ रही खबरों के मुताबिक, वर्सोवा पुलिस ने गिरफ्तारी के बाद उन्हें मेडिकल जांच के लिए भेजा गया. बताया जा रहा है कि घटना लोखंडवाला में इंद्रलोक बिल्डिंग के सामने हुई. जैसे ही एक्सीडेंट हुआ, तो आदित्य खुद महिला और ड्राइवर को अस्पताल लेकर गये थे. हालांकि, आदित्य को 10 हजार रूपये के निजी मुचलके पर जमानत मिल गयी है. 


आदित्य नारायण मशहूर गायक उदित नारायण के बेटे होने के साथ-साथ खुद भी एक गायक हैं. उन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मों में गाने गाये हैं. इसके अलावा, आदित्य ने कुछ फिल्मों में बतौर अभिनेता भी काम किया है. उन्होंने साल 2010 में हॉरर फिल्म शापित में बतौर लीड एक्टर अपने कैरियर की शुरुआत की थी. इन दिनों आदित्य रिएलिटी शो में एंकरिंग कर रहे हैं.

Source - Prabhat Khabar

Followers