22 Mar 2018

Raid Box Office Collection Day 5: बॉक्स ऑफिस पर अजय देवगन की छापामारी बरकरार, 5 दिन में कमाई 50 करोड़ पार...

इस फिल्म ने अपने दूसरे दिन में 38% की बढ़त की थी। वहीं अब अजय देवगन की ये फिल्म साल 2018 की दूसरी हाइयस्ट वीकेंड फिल्म बन कर उभर रही है। बता दें, फिल्म में अजय देवगन के अलावा इलियाना डी'क्रूज और सैरभ शुक्ला भी हैं।
Raid Box Office Collection Day 5: अजय देवगन स्टारर फिल्म RAID 16 मार्च को रिलीज हुई थी। दर्शकों को यह नॉन मसाला और रिएलिस्टिक फिल्म खूब पसंद आई। अजय देवगन की इस फिल्म ने धीमी गति से कमाई करना शुरू किया था। फिल्म 50 करोड़ रुपए का कलेक्शन करने में कामयाब हो गई है। फिल्म ने अपने ओपनिंग डे में 10.04 करोड़ रुपए की कमाई की।
इसके बाद फिल्म ने अलगे दिन यानि शनिवार को 13.86 करोड़ रुपए की कमाई की। रविवार को फिल्म की कमाई में और उछाल देखा गया। तीसरे दिन फिल्म ने 17.11 करोड़ रुपए की कमाई की। वहीं सोमवार को फिल्म कलेक्शन बढ़ते हुए अचानक गिर गया और फिल्म ने 6.26 करोड़ रुपए कमाए। लेकिन वीकडेज के हिसाब से देखा जाए तो फिल्म ने सोमवार को अच्छी कमाई की है। इसी के साथ ही फिल्म का सोमवार तक का कुल कलेक्शन 47.27 करोड़ रुपए हो गया है। यदि मंगलवार का बिजनेस फिल्म में जोड़ दिया जाए तो इसका कुल आंकड़ा 50 करोड़ को पार कर गया है।


तरण आदर्श ने ये आंकड़े अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किए हैं। तरण ने आंकड़ों को शेयर करने के साथ लिखा, ‘यह एक इशारा है कि फिल्म अपने इस हफ्ते में भी अच्छी कमाई कर सकती है। पहले वीक में इस नॉन मसाला फिल्म ने एक्सिलेंट कमाई की।’ बता दें, अजय देवगन की फिल्म सिनेमाघरों में अच्छा प्रदर्शन कर रही है। शनिवार-रविवार को तो फिल्म ने अच्छी कमाई की। वहीं वर्किंग डे सोमवार को भी फिल्म ने अच्छा प्रदर्शन किया। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि दर्शकों को अजय देवगन की ये फिल्म किस हद तक पसंद आ ही है।


is SUPER-STRONG on Mon... An indicator that the film will sustain very well on weekdays... Current trending suggests ₹ 64 cr [+/-] Week 1, which is EXCELLENT for a non-masala film... Fri 10.04 cr, Sat 13.86 cr, Sun 17.11 cr, Mon 6.26 cr. Total: ₹ 47.27 cr. India biz.


इससे पहले तरण आदर्श ने अफने ट्विटर के जरिए बताया था कि फिल्म RAID को ऑडियंस की तरफ से बिग थम्स-अप मिला है। फिल्म ने वीकेंड में अच्छी कमाई की स्ट्रॉन्ग माउथ वर्ड्स के चलते ये हुआ। यह फिल्म साल 2018 की दूसरी हाइयस्ट वीकेंड फिल्म बन कर उभर रही है।’ बता दें, इस फिल्म ने अपने दूसरे दिन में 38% की बढ़त की थी। वहीं अब अजय देवगन की ये फिल्म साल 2018 की दूसरी हाइयस्ट वीकेंड फिल्म बन कर उभर रही है। बता दें, फिल्म में अजय देवगन के अलावा इलियाना डी’क्रूज और सैरभ शुक्ला भी हैं। फिल्म में सभी कलाकारों ने सराहनीय काम किया है।

Source - Jansatta 

Followers