ICU पहुंचाने के बाद आदित्य नारायण ने घायलों से मांगी माफी, खर्च उठाकर दिखाई दरियादिली


बॉलीवुड के टॉप सिंगर उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण अक्सर अपनी हरकतों को लेकर चर्चा में रहते हैं। सोमवार को आदित्य ने अंधेरी वेस्ट में अपनी मर्सडीज कार से एक ऑटो रिक्शा को टक्कर मार दी थी। इसके बाद मुंबई पुलिस ने उन्हें अरेस्ट कर लिया था। अब इस मामले में आदित्य नारायण ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

आदित्य ने इस घटना के लिए माफी मांग ली है। उन्होंने कहा है कि जो हुआ वह दुर्भाग्यपूर्ण है और इसका उन्हें अफसोस है। आदित्य ने बताया कि वह साढ़े 12 बजे ओशिवारा में अपने घर से अंधेरी जाने के लिए अपनी मर्सेडीज बेन्ज से निकले थे।
लोखंडवाला सर्किल पर उनकी तरफ तेजी से एक ऑटो आ रहा था। आदित्य ने कहा,'मुझे लगा वह धीमे हो जाएगा लेकिन उसने स्पीड कम नहीं की बल्कि दाएं मुड़ गया। उससे बचने के लिए मैंने गाड़ी बाएं मोड़ दी जिससे एक दूसरे ऑटो को टक्कर लग गई।' 

आदित्य ने घायलों के इलाज का खर्च उठाने का भी फैसला किया है। आपको बता दें कि इस एक्सीडेंट के बाद आदित्य के ऊपर धारा IPC 279 और 338 लगाई गई थी। बेल मिलने के बाद आदित्य पर 10 हजार रुपए जुर्माना लगाया गया है। इस हादसे में ऑटो ड्राइवर की हालत गंभीर है। वहीं रिक्शा में बैठी 32 साल की महिला को मामूली चोटें आई हैं। 64 साल के ऑटो ड्राइवर को कोकिलाबेन अस्पताल के ICU में भर्ती कराया गया है। आदित्य नारायण का भी मेडिकल टेस्ट करवाकर यह चेक किया गया कि कहीं उन्होंने शराब तो नहीं पी रखी थी लेकिन रिजल्ट निगेटिव आए।

यह घटना लोखंडवाला में इंद्रलोक बिल्डिंग के पास की है। एक्सीडेंट के बाद आदित्य खुद अपनी गाड़ी से घायल महिला को अस्पताल लेकर गए थे। लेकिन ड्राइवर और महिला ने आदित्य के खिलाफ एफआईआर लिखवा दी।

यह पहली बार नहीं है जब आदित्य अपनी हरकतों के कारण बदनाम हुए हों। इससे पहले पिछले साल आदित्य का एक एयरलाइन के स्टाफ मेंबर को धमकाने और आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल करते हुए वीडियो लीक हुआ था। 

Source - Amar ujula

M1

A News Center Of Filmy News By Information Center