दिशा पटानी ने खोला राज, बोलीं- 'बागी थोड़ा वाइल्ड और आउट ऑफ कंट्रोल है...'


दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ की 'बागी 2' 30 मार्च को रिलीज होने जा रही है. फिल्म में टाइगर श्रॉफ का जबरदस्त एक्शन है और दिशा पटानी के साथ कमाल की उनकी कैमिस्ट्री भी नजर आ रही है.

दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ की 'बागी 2' 30 मार्च को रिलीज होने जा रही है. फिल्म में टाइगर श्रॉफ का जबरदस्त एक्शन है और दिशा पटानी के साथ कमाल की उनकी कैमिस्ट्री भी नजर आ रही है. टाइगर और दिशा इन दिनों पूरे जीजान से 'बागी 2' के प्रमोशन में लगे हुए हैं, और फिल्म को प्रमोट करने के लिए सबकुछ कर रहे हैं. हाल ही में एनडीटीवी के साथ खास बातचीत में दिशा पटानी ने फिल्म से जुड़ी कई बातें की और उन्होंने 'बागी' टाइगर श्रॉफ के बारे में भी काफी कुछ बताया. दिशा पटानी क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक 'एमएस धोनी' में भी नजर आ चुकी हैं
बातचीत के दौरान जब उनसे पूछा गया कि बागी और क्रिकेटर में वे किस तरह का अंतर महसूस करती हैं तो दिशा पटानी ने बहुत ही दिलचस्प जवाब दिया. दिशा ने कहा, "बागी थोड़ा वाइल्ड है और थोड़ा आउट ऑफ कंट्रोल है. क्रिकेट में थोड़ा कंट्रोल में रहना पड़ता है और फोकस करना पड़ता है. बागी को फाइट में फोकस करना पड़ता है.

दिशा से पूछा गया कि 'बागी 2' में कोई ऐसा सीन जब टाइगर को एक्शन करते देख उनकी सांसें थम गई थीं तो दिशा ने बताया, "जब टाइगर हेलीकॉप्टर की ओर छलांग लगाते हैं तो मेरे साथ ऐसा हुआ था." 

दिशा और टाइगर की जोड़ी पहली बार 'बागी 2' में नजर आएगी. 'बागी 2' में टाइगर और दिशा के अलावा मनोज वाजपेयी, रणदीप हुड्डा और प्रतीक बब्बर भी दिलचस्प अंदाज में नजर आएंगे. फिल्म को साजिद नाडियाडवाला ने प्रोड्यूसर किया है और अहमद खान इसके डायरेक्टर हैं.

Source - NDTV

M1

A News Center Of Filmy News By Information Center