13 Mar 2018

फिल्म जीरो में ऐसा है अभय देओल का किरदार, कटरीना का तोड़ेंगे दिल

फिल्म जीरो साल की शुरुआत में जारी हुए टीजर के बाद से लगातार चर्चा में बनी हुई है. खबर है कि फिल्म में अभय देओल की भूमिका बढ़ाई गई है. वो फिल्म में कटरीना कैफ के बॉयफ्रैंड का रोल प्ले करेंगे और उन्हें धोखा देते भी नजर आएंगे.

फिल्म में कटरीना एक हीरोइन की भूमिका निभाएंगी जिसमें वो शराब की लत से जूझती हुई नजर आएंगी. डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म में अभय देओल के रोल को बढ़ाया गया है. फिल्म के मेकर्स फिल्म की कहानी को छुपाए रखने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन फिर भी फिल्म के बारे में कई डिटेल्स दर्शकों के बीच लीक हो रही है.

अभय फिल्म के दौरान अपने अधिकतर सीन्स में कटरीना के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे. बताया जा रहा है कि उन्हें अपनी नई भूमिका को अपनाने में कोई दिक्कत नहीं हुई और उन्होंने तुरंत ही इसके लिए हामी भर दी.

माना जा रहा है कि उन्होंने ऐसा इसलिए किया क्योंकि वो आनंद एल राय के काफी करीब हैं और उनके साथ 2013 में आई फिल्म रांझणा और 2016 में आई फिल्म हैपी भाग जाएगी में काम कर चुके हैं.

फिल्म जीरो में मुख्य भूमिका में शाहरुख खान हैं. कटरीना कैफ के अलावा फिल्म में अनुष्का शर्मा भी एक प्रमुख किरदार निभाएंगी. फिल्म इस साल 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में प्रदर्शित की जाएगी.

Source - Aaj Tak

Followers