'सुई धागा' छोड़ विराट से मिलने पहुंची अनुष्का शर्मा...!


क्रिकेट और बॉलीवुड के शौकीनों को दीवाना बनानेवाली विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की जोड़ी हर मौके पर खबरों में छायी रहती है.

बीते दिसंबर महीने में हुई दोनों की शादी के पहले से दोनों मीडिया की स्पॉटलाइट में बने हुए हैं. आखिर हो भी क्यों न! दोनों अपने-अपने क्षेत्र में बड़े सितारे हैं. और उगते सूरज को तो हर कोई सलाम करता है.

जहां अनुष्का शर्मा वरुण धवन के साथ यशराज फिल्म्स के बैनर तले शरत कटारिया के निर्देशन में बन रही फिल्म 'सुई धागा' की शूटिंग में व्यस्त हैं, तो वहीं विराट कोहली के लिए आइपीएल का सीजन शुरू होनेवाला है. इसके लिए वह नेट प्रैक्टिस में पसीना बहा रहे हैं.
'सुई धागा' से पहले अनुष्का फिल्म 'परी' और 'जीरो' को लेकर लगातार व्यस्त रही हैं, ऐसे में वह पति विराट को समय नहीं दे पा रही थीं. और जाहिर है आइपीएल शुरू होने के बाद विराट भी लगभग दो महीने व्यस्त रहेंगे.

ऐसे में अनुष्का ने अपने काम से थोड़ा ब्रेक लिया है. हबी विराट के लिए उन्होंने 'सुई धागा' छोड़ दो दिनों की छुट्टी ली है. बताते चलें कि फिल्म की आखिरी शूटिंग मध्य प्रदेश के चंदेरी में चल रही थी. इसके बाद टीम दिल्ली रवाना होगी. जाहिर है कि विराट और अनुष्का एक जगह रहेंगे, तो एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम तो बिता ही लेंगे.

वैसे, अनुष्का शर्मा के फैंस के लिए एक और खबर है. वह फोर्ब्स मैगजीन की अंडर 30 एशिया की लिस्ट में बॉलीवुड से एकमात्र कलाकार के रूप में शामिल की गयी हैं. इस लिस्ट में एशिया से 300 इनोवेटिव लोगों को शामिल किया गया है. अनुष्का शर्मा ने 29 साल की उम्र में सफल निर्माता के तौर पर यह मुकाम हासिल किया है.
Source - Prabhat Khabar

M1

A News Center Of Filmy News By Information Center