टीवी की 'मधुबाला' को प्रोड्यूसर ने नहीं दिए पूरे पैसे, पहुंचीं टीवी एसोसिएशन के पास


टीवी की सुपरहिट 'मधुबाला' यानी एक्‍ट्रेस दृष्‍टि धामी ने अपने सीरियल के प्रोड्यूसरों पर उनका पूरा पेमेंट न करने का आरोप लगाया है. सीरियल 'मधुबाला- एक ईश्‍क एक जुनून' में लीड एक्‍ट्रेस के तौर पर नजर आईं दृष्‍टि का कहना है कि उनके सीरिय के प्रोड्यूसर अभिनव शुक्‍ला ने अभी तक उनका पूरा पेमेंट नहीं किया है. यह पहला मौका नहीं है, जब किसी एक्‍ट्रेस ने टीवी प्रोड्यूसर पर ऐसा इल्‍जाम लगाया है. इससे पहले फिल्‍मों से टीवी पर कदम रखने वाली एक्‍ट्रेस अमृता राव भी ऐसा ही आरोप लगा चुकी हैं. अमृता राव ने अपने सीरियल 'मेरी आवाज ही पहचान है' में पूरा पेमेंट न करने की बात कही थी.
हमारे सहयोगी अखबार डीएनए ने स्‍पॉटबॉयई की खबर के हवाले से रिपोर्ट दी है कि दृष्‍ट‍ि धामी को अब भी इस सीरियल के पेमेंट के 36 लाख रुपये नहीं दिए गए हैं. यह शो 2012-2014 तक टेलीकास्‍ट हुआ और काफी हिट रहा. अब दृष्‍ट‍ि ने इसके खिलाफ सिने ऐंड टीवी आर्टिस्‍ट असोसिएशन (CINTAA) में इसके खिलाफ शिकायत दर्ज की है. इस रिपोर्ट में कहा गया है कि प्रोड्यूसर का कहना है कि उसे इस शो से कोई कमाई नहीं हुई है और वह जब उसे अगला शो मिलेगा, तभी वह बचे हुए पैसे दे पाएगा.



इस रिपोर्ट के अनुसार अभिनव शुक्‍ला को पहले ही ऐसे मामलों के चलते टीवी सर्कल में बैन कर दिया गया है. लेकिन क्‍योंकि अब यह मामला सिंटा में पहुंच गया है तो दृष्‍ट‍ि धामी को उम्‍मीद है कि उन्‍हें उनके बकाया पैसे मिल जाएंगे.

Source - Zee News India

M1

A News Center Of Filmy News By Information Center