102 Not Out का ट्रेलर हुआ रिलीज, फिर देखने को मिला अमिताभ बच्चन-ऋषि कपूर की आइकॉनिक जोड़ी का कमाल

बॉलिवुड ऐक्टर अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर बड़े पर्दे पर करीब 27 साल बाद अपनी फिल्म '102 नॉट आउट' से साथ वापसी कर रहे हैं। फिल्म का फर्स्ट टीज़र रिलीज़ हो गया है। यह बूढ़े हो चुके बाप-बेटे के बीच की कहानी है, जो साथ-साथ हंसते-रोते अपनी जिंदगी का लुत्फ उठा रहे हैं।

फिल्म को डायरेक्ट किया है उमेश शुक्ला ने और फिल्म के लेखक सौम्या जोशी हैं। फिल्म शुरुआत से ही चर्चा में बनी हुई है क्योंकि अमिताभ और ऋषि दोनों का लुक काफी चेंज है। इस टीजर में अमिताभ और ऋषि कपूर एक ऐसे बूढ़े बाप-बेटे की भूमिका में हैं, जो इतनी उम्र के बावजूद एक-दूसरे के साथ जिंदगी का भरपूर मजा उठा रहे। वे अपनी लाइफ को इंजॉय करने का कोई मौका नहीं छोड़ते। टीजर के अंत में अमिताभ बोलते नज़र आ रहे हैं कि मैं इस दुनिया का पहला बाप बनूंगा जो अपने बेटे को ओल्डऐज होम में भेजेगा....और यह बोलते हुए वह जोर से ठहाका मारकर हंसने लगते है। बीच में ऋषि कपूर की आंखों से बहते आंसू ये बताने के लिए काफी हैं कि यह कहानी मार्मिक होगी। 
सोनी पिक्चर्स के बैनर तले बन रही '102 नॉट आउट' 4 मई 2018 को रिलीज होगी। ऋषि कपूर और अमिताभ साथ में 'अमर अकबर एंथनी', 'नसीब', 'कुली' और 'अजूबा' जैसी हिट फिल्में दे चुके हैं। दोनों आखिरी बार साल 1991 में आई फिल्म 'अजूबा' में साथ दिखे थे। 

Source - Nav Bharat Times

M1

A News Center Of Filmy News By Information Center