तो 'दिलवाले' के कारण शाहरुख-रोहित में आई दरार



बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान और निर्देशक रोहित शेट्रटी के बीच फिल्‍म 'दिलवाले' की बॉक्‍स ऑफिस पर खराब कलेक्‍शन के कारण बहस होने की चर्चा है. हालांकि शाहरुख की कंपनी ने रेड चिलीज ने इन बातों से इनकार किया है. खबरें आ रही है कि खराब कलेक्‍शन को ठीकरा दोनों एक एकदूसरे पर फोड़ रहे हैं. 'दिलवाले' बॉक्‍स ऑफिस पर 150 करोड़ को भी आंकड़ा छू नहीं पाई है.

'दिलवाले' पिछले साल दिसंबर में रिलीज हुई थी. इस फिल्‍म के साथ संजय लीला भंसाली की फिल्‍म 'बाजीराव मस्‍तानी' भर रिलीज हुई थी. रिलीज होने के कुछ दिन तक तो 'दिलवाले' भंसाली की 'बाजीराव मस्‍तानी' पर भारी पड़ती नजर आई लेकिन बाद में वो पिछ़ड गई. ऐसे में रोहित का कहना है कि शाहरुख ने दूसरी फिल्‍मों की तरह 'दिलवाले' का प्रमोशन नहीं किया.

वहीं शाहरुख का कहना है कि फिल्‍म अच्‍छी नहीं थी इसलिये नहीं चली. खबरें तो यह भी आ रही है कि रोहित की टीम ने शाहरुख की टीम से कई सवाल भी किये हैं. रेड चिलीज से यह कहा गया कि फिल्‍म का प्रमोशन और मार्केंटिग सही से नहीं की गई इसलिये ऐसा हुआ. वहीं शाहरुख ने रोहित पर आरोप लगाते हुए कहा कि वो जरुरत से ज्‍याद अपनी टीम पर निर्भर रहते हैं.

शाहरुख-रोहित ने इससे पहले फिल्‍म 'चेन्‍नई एक्‍सप्रेस' में काम किया था. फिल्‍म ने लगभग 300 करोड़ से ज्‍याद की कमाई की थी. 'दिलवाले' से भी कुछ ऐसी ही उम्‍मीद थी. फिल्‍म में शाहरुख-कजोल की सुपरहिट जोड़ी भी थी. इसके अलावा वरुण धवन और कृति शैनन भी मुख्‍य भूमिका में थे. शाहरुख की टीम ने सफाई देते हुए यह भी कहा है कि उनके असहिष्‍णुता वाले बयान के कारण भी फिल्‍म की कमाई पर फर्क पड़ा है. लेकिन इस जवाब से रोहित की टीम कुछ खास संतुष्ट नजर नहीं आई.
source - prabhatkhabar

M1

A News Center Of Filmy News By Information Center

Google+ Followers