'वजीर' ने बॉक्स ऑफिस पर पकड़ी रफ्तार, दो दिन में कमाए 12.73 करोड़


फिल्म 'वजीर'
फरहान अख्तर और अमिताभ बच्चन स्टारर 'वजीर' को रिलीज वाले दिन अच्छी ओपनिंग नसीब नहीं हुई. इस फिल्म को समीक्षकों से मिली-जुली प्रतिक्रियाएं मिली हैं. शनिवार को फिल्म के कलेकशन में बढ़ोतरी नजर आई.

फिल्म एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट किया, 'फिल्म 'वजीर' ने शनिवार को 28.55 प्रतिशत की बढ़ोतरी की है. शुक्रवार को फिल्म ने 5.57 करोड़, शनिवार को 7.16 करोड़, भारत में इस फिल्म की कुल कमाई 12.73 करोड़ रुपये की.

बिजॉय नांबियर अभिनीत फिल्म को मल्टीप्लेक्सों में अच्छी प्रतिक्रिया मिली. फिल्म ने विदेशों में पहले दिन 4.07 करोड़ रुपये की कमाई की, इस प्रकार कुल मिलाकर पहले दिन इस फिल्म की कमाई 9.64 करोड़ रुपये की थी.

फिल्म के निर्माता विधु विनोद चोपड़ा ने एक बयान में कहा, 'यह बात बेहद दिलचस्प है कि फिल्म की शुरुआत मात्र 10 फीसदी दर्शकों के साथ हुई, जो शुक्रवार के अंत तक 80-90 फीसदी तक पहुंच गई. शनिवार को अधिकांश सिनेमाघरों में शो हाउसफुल रहा, जिसके लिए मैं दर्शकों का आभारी हूं.'


फिल्म में अदिती राव हैदरी, नील नितिन मुकेश और जॉन अब्राहम भी भूमिका निभा रहे हैं. यह फिल्म दो असामान्य दोस्तों की अनोखी कहानी है, जिसमें अमिताभ चेस ग्रैंडमास्टर की भूमिका में हैं, तो वहीं फरहान एटीएस अधिकारी की भूमिका निभा रहे हैं.
SOURCE - AAJ TAK

A News Center Of Filmy News By Information Center

Google+ Followers