शाहिद के भाई और सैफ की बेटी को बॉलीवुड में लॉन्च करेंगे करन जौहर!


फाइल फोटो- शाहिद कपूर भाई ईशान खट्टर के साथ, सारा अली खान।

मुंबई: डायरेक्टर डेविड धवन के बेटे वरुण और महेश भट्ट की बेटी आलिया को फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' में सक्सेसफुली लॉन्च करने के बाद, फिल्ममेकर करन जौहर एक बार फिर स्टार किड्स को अपनी फिल्म के जरिए बॉलीवुड में एंट्री दिलवाने के लिए तैयार हैं। खबर है कि करन एक फिल्म प्रोड्यूस करने जा रहे हैं, जिसमें वे सैफ अली खान की बेटी सारा और शाहिद कपूर के छोटे भाई ईशान खट्टर को लॉन्च करेंगे।
सूत्रों के मुताबिक, ईशान और सारा को धर्मा प्रोडक्शन्स की फिल्म के तले लॉन्च किया जाएगा। हालांकि, फिल्म को डायरेक्ट कौन करेगा, यह फिलहाल तय नहीं है। बता दें, कई फिल्मों में बतौर असिस्टेंट काम कर चुके ईशान जल्द ही रिलीज होने वाली शाहिद कपूर स्टारर फिल्म 'शानदार' में भी नजर आएगे। हालांकि, बतौर लीड एक्टर उनकी पहली फिल्म धर्मा प्रोडक्शन्स की होगी। बात करें सारा अली खान की तो उन्हें भी ग्लैमर इंडस्ट्री का एक्सपीरियंस है। वे अपनी मां अमृता सिंह के साथ 'हैली मैगजीन' के कलर के लिए भी पोज दे चुकी हैं।

सैफ की एक्स-वाइफ की बेटी हैं सारा
22 वर्षीय सारा, सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी हैं। सैफ ने साल 1991 में अमृता से शादी की थी। जोड़ी के दो बच्चें हैं बेटी सारा और बेटा इब्राहिम। हालांकि, 2004 में सैफ ने अमृता से तलाक ले लिया था। अमृता से अलग होने के बाद साल 2012 में सैफ ने एक्ट्रेस करीना कपूर से शादी की थी।

नीलिमा अजीम और राजेश खट्टर के बेटे हैं ईशान
ईशान खट्टर, बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर के सौतेले भाई हैं। शाहिद के पिता और एक्टर पंकज कपूर को तलाक देने के बाद नीलिमा अजीम ने साल 1990 में राजेश खट्टर से शादी की थी। 19 वर्षीय ईशान, राजेश और नीलिमा के बेटे हैं।

A News Center Of Filmy News By Information Center

Google+ Followers