'दाऊद की बहन' बनने को बेताब हैं दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा


'बिहारी बाबू' की अभिनेत्री बेटी सोनाक्षी सिन्हा फिल्म निर्माता अपूर्व लाखिया की आगामी बायोपिक 'हसीना-द क्वीन ऑफ मुंबई' में अंडरवर्ल्ड डॉन की बहन का किरदार निभाने को बेसब्र हैं। सोनाक्षी का कहना है कि फिल्म की स्क्रिप्ट काफी प्रभावशाली है और वह इस किरदार को निभाने के लिए ज्यादा इंतजार नहीं कर सकतीं।

सोनाक्षी इन दिनों 'अकीरा' की शूटिंग में व्यस्त हैं। उन्होंने माइक्रोब्लोगिंग साइट ट्विटर पर पोस्ट किया, "यह शानदार स्क्रिप्ट है और हसीना का किरदार निभाने के लिए मैं इंतजार नहीं कर सकती।"

यह ट्वीट उन्होंने 28 वर्षीय शेखर रवजियानी द्वारा उनकी नई परियोजना के लिए मुबारकबाद देने के बाद किया।

हसीना पार्कर दाऊद की बड़ी बहन हैं, जिनका पिछले साल जुलाई में निधन हो गया था। वह 1991 के गैंगवार से चर्चित हुई थीं। उन्होंने अरुण गवली के नेतृत्व में अपने पति इस्माइल पार्कर की गोली मारकर हत्या कर दी थी। 

इसके बाद हसीना कथित तौर पर डॉन के मुंबई बिजनेस हेड के रूप में काम करने लगी। हालांकि वह अधिकारिक तौर पर अंडवर्ल्ड की किसी भी गतिविधि में नहीं फंसी हैं। ऐसा माना जाता है कि वह दक्षिण मुंबई दाऊद की बिना मंजूरी के गई।

यह पहली बार नहीं है, जब सोनाक्षी अंडवर्ल्ड पर आधारित फिल्म में अभिनय कर रही हैं। इससे पहले उन्होंने 'वन्स अपॉन टाइम इन मुंबई दोबारा' में दाऊद से प्यार करने में रुचि दिखाई थी। जो भगोड़े डॉन के जीवन पर आधारित थी।

'हसीना-द क्वीन ऑफ मुंबई' की शूटिंग अगले साल तक पूरी हो जाएगी। यह फिल्म हसीना के 40 वर्षो को जिंदा करेगी। यह फिल्म दाऊद इब्राहिम की बहन की भावनात्मक कहानी पर आधारित होगी।
SOURCE - HINDUSTAN

M1

A News Center Of Filmy News By Information Center

Google+ Followers