रणबीर कूपर की फ्लॉप फिल्म 'बॉम्बे वेलवेट' पर क्या बोलीं कैटरीना?



कैटरीना ने कहा, "मैं रणबीर के बारे में कुछ नहीं कहना चाहती, लेकिन आप ईमानदारी से अच्छा काम करते हैं तो आप चैन की नींद सो पाते हैं. यह सही है कि जब कोई फिल्म फ्लॉप होती है तो एक्टर को तकलीफ होती है लेकिन जब गिरेंगे तभी तो आप बढ़ेंगे और मजबूत होंगे."

ऐसी खबरें है कि रणबीर और कैटरीना एक साथ रह रहे हैं और इस साल के अंत तक शादी भी करने वाले हैं. इस बारे में जब कैटरीना से पूछा गया तो उनहोंने कहा, "मैं इस टॉपिक पर बात नहीं करना चाहती. मैं यह नहीं कह सकती कि मैं एंगेज नहीं हूं लेकिन अभी तक शादी की कोई तारीख तय नहीं हुई है. मैं इस बारे में कुछ झूठ नहीं बोलूंगी. जब कुछ तय होगा तो दुनिया को पता चल जाएगा."

हाल ही में रणबीर कपूर ने फिल्म 'तमाशा' की शूटिंग खत्म की है. जब कैटरीना से पूछा गया कि 'आप कोरसिका में रणबीर की आने वाली फिल्म तमाशा के सेट पर मौजूद थीं'? तो उन्होंने कहा, 'मैं अपने पर्सनल टाईम में कहा जाती हूं ये मैं नहीं बना सकती.'

उन्होंने कहा कि वो इम्तियाज अली की फैन हैं और उन्हें उन पर यकीन है वह खराब फिल्म नहीं बनाएंगे.
SOURCE - ABP NEWWS

A News Center Of Filmy News By Information Center

Google+ Followers