'सिलसिला' के 34 साल पूरे होने पर अमिताभ हुए नि:शब्‍द


'सिलसिला' के 34 साल पूरे होने पर अमिताभ हुए नि:शब्‍द


मुंबई। हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के महानायक अमिताभ बच्चन की यादगार फिल्मों में 'सिलसिला' भी शुमार है। इस फिल्म की रिलीज को 34 साल पूरे होने पर वो काफी भावुक नजर आए। इस फिल्म में जया बच्चन और रेखा ने भी मुख्य भूमिका निभाई थी।

जब भी अमिताभ बच्चन की प्रेम संबंध की चर्चा होती है तो इस फिल्म का नाम सबकी जुबां पर जरूर आता है। रेखा के साथ उनकी मोहब्बत की दास्ता से सभी परिचित ही हैं। उनके साथ इस फिल्म में अमिताभ बच्चन की पत्नी जया का होना इस फिल्म की और याद दिलाता है।


खैर, फिल्म 'सिलसिला' के गाने भी काफी हिट हुए थे। इस फिल्म के 34 साल पूरे होने पर 72 वर्षीय बच्चन ने कहा कि उनके पास यश चोपड़ा निर्देशित इस फिल्म की शूटिंग के अनुभव को बताने के लिए शब्द नहीं हैं।

उन्होंने अपने ब्लॉग पर लिखा,' सिलसिला के 34 वर्ष.....और इतनी जुडी यादें इतनी ज्यादा हैं कि इसके बारे में बताने या लिखने के लिए बहुत ज्यादा जगह चाहिए होगी...लेकिन ऐसा एक दिन करना ही होगा...यहां नहीं तो कहीं हो..करना ही होगा...।'BO


यश चोपड़ा ने एक बार साझा किया था कि वह अमिताभ बच्चन साथ परवीन बॉबी और स्मिता पाटिल को लेना चाहते थे, लेकिन जब अमिताभ बच्चन से संपर्क किया तो उन्होंने दोनों भूमिकाओं के लिए जया और रेखा को चुना। आपको ये भी बता दें कि रेखा के साथ अमिताभ बच्चन की यह आखिरी फिल्म थी।

SOURCE - jagran

A News Center Of Filmy News By Information Center

Google+ Followers