Popular Posts

सैफ बोले, खुशकिस्मत हैं रणबीर जो उनकी प्रेमिका है कटरीना

मुंबई। अभिनेता सैफ अली खान का कहना है कि रणबीर कपूर खुशकिस्मत हैं क्योंकि कटरीना उनकी प्रेमिका हैं। रणबीर सैफ की पत्नी करीना कपूर के चचेरे भाई हैं। पूर्व में करीना भी कह चुकी हैं कि रणबीर और कटरीना की जोड़ी अच्छी होगी। हालांकि कटरीना और रणबीर ने कभी भी अपने रिश्ते का खुलकर इजहार नहीं किया है।
एक कार्यक्रम में कटरीना ने करीना की बात करते हुए कहा कि मैं अधिकतर लोगों से घुल मिल जाती हूं। लेकिन उनके साथ मेरा खास जुड़ाव है। वह खूबसूरत हैं, प्रतिभाशाली हैं, सीधी सरल हैं, खरी हैं और ईमानदार हैं। वह एक बेहतरीन इंसान हैं। मैं चाहूंगी कि उनसे और ज्यादा मिलने का मौका मिले।
सैफ बोले, खुशकिस्मत हैं रणबीर जो उनकी प्रेमिका है कटरीना
अभिनेता सैफ अली खान का कहना है कि रणबीर कपूर खुशकिस्मत हैं क्योंकि कटरीना उनकी प्रेमिका हैं।
कटरीना ने अपनी आगामी फिल्म ‘फैंटम’ के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर सह कलाकार सैफ की ओर देखते हुए कहा कि हम आपके घर आने वाले थे। ‘फैंटम’ 26/11 मुंबई हमले और वैश्विक आतंकवाद के विषय से संबंधित है। फिल्म में कटरीना और सैफ मुख्य किरदारों में हैं।
सैफ ने जवाब में कहा कि आप बिल्कुल हमारे घर आएं। मुझे लगता है कि कटरीना एक प्यारी लड़की हैं जिनके साथ मैंने काम किया है। रणबीर खुशकिस्मत हैं कि उन्हें कटरीना जैसी प्रेमिका, मंगेतर मिलीं जो भविष्य में कुछ और भी बन सकती है।
Source  - IBN

A News Center Of Filmy News By Information Center

Google+ Followers