फिल्म रिव्यू: ऐन्ट-मैन

सुपर हीरोज की किसी फिल्म के साथ अगर 'मार्वल स्टूडियोज' का नाम जुड़ा है तो आप सहज ही रोमांच के स्तर का अंदाजा लगा लेते हैं। 'स्पाइडर-मैन', 'एक्स-मैन' और 'एवेंजर्स' सिरीज के बाद भारत में इसके दीवानों की कमी नहीं है। चूंकि इस स्टूडियो की तरफ से ऐन्ट-मैन नया हीरो है, इसलिए रोमांच से पहले थोड़ी उत्सुकता होना लाजमी है। खासतौर से जब देसी स्क्रीन पर लोग 'मक्खी' देख चुके हों। मार्वल की पिछली कुछ फिल्मों की तरह इस फिल्म में भी बच्चों और बड़ों के लिए ढेर सारा मनोरंजन है।  लेकिन इस बार ऐन्ट-मैन के किरदार में एक्शन और रोमांच के साथ-साथ हल्का-फुल्का ह्यूमर भी जोड़ा गया है।
हीस्ट फिल्में हमारे भी खूब पसंद की जाती हैं। इस फिल्म के केन्द्र में भी एक चोरी है, जिसे बेहद दिलचस्प ढंग से अंजाम देता है स्कॉट (पॉल रुड्ड)। इस फिल्म को देख कर 1989 में आयी बच्चों की फिल्म 'हनी आई श्रंक दि किड्स' की याद आ जाती है। खासतौर से जब स्कॉट खुद को आकार में छोटा कर ऐन्ट-मैन बन जाता है, बिल्कुल चींटी की तरह, लेकिन इससे उससे शक्ति पर कोई असर नहीं पड़ता, बल्कि उसकी शक्ति बढ़ जाती है।
निर्देशक ने इसमें हंसी-मजाक के पलों में इजाफा कर इसे एक लाइट मूवी बना दिया है, इससे इसमें मनोरंजन की गुंजाइश और बढ़ जाती है। खासतौर से पॉल के किरदार के साथ इसे अच्छी तरह से गूंथ दिया गया है। ईवेंलाइन लिलि ने उनका अच्छा साथ दिया है। इस साल एवेंजर्स सिरीज के बाद दर्शकों को 3डी में एक और रोमांच देखने को मिलेगा। 
कलाकार: पॉल रुड्ड, ईवेंलाइन लिलि, कोरी स्टॉल, बॉबी कॉन्नवेल, माइकल पेरिया, एंथनी मैकी
निर्देशन: पेटॉन रीड
निर्माता: केविन फेग्ग
Source - Hindustan

A News Center Of Filmy News By Information Center

Google+ Followers