कलाम को श्रद्धांजलि देकर बुरी फंसी अनुष्का लोगों ने उड़ाया मजाक


नई दिल्ली (28 जुलाई)बॉलिवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा का ट्विटर पर पूर्व राष्ट्रपति एपीजे अब्दुल कलाम को श्रद्धांजलि देना महंगा पड़ गया। अनुष्का ने कलाम का गलत नाम लिखकर उन्हें श्रद्धांजलि क्या दी वह लोगों के निशाने पर आ गईं।
दरअसल ट्वीट करते हुए अनुष्का से स्पेलिंग मिस्टेक हो गई है और उन्होंने ABJ Kalam Azad लिखना था कि लोगों ने उन्हें आड़े हाथों ले लिया। अनुष्का ने लिखा था, "एबीजे कलाम आजाद के गुजर जाने के बारे में सुनकर काफी दुख हुआ। एक प्रेरणादायक, दार्शनिक और एक अद्भुत इंसान को खो दिया है। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे। उनके इतना लिखते ही उनपर कॉमेंट्स करने वालों की लाइनें लग गईं। इस बार अनुष्का ने अपने पहले ट्वीट को डिलीट करके एक और ट्वीट डाला, जिसमें उन्होंने अपनी पहली गलती सुधारते हुए APJ Kalam Azad लिखा। इसके बाद टि्वटर पर फिर से उन्हें क्रिटिसाइज किया जाने लगा कि उन्हें पूर्व राष्ट्रपति का पूरा नाम भी ठीक से नहीं पता।
इसके बाद अनुष्का ने एक बार उस ट्वीट को डिलीट किया और तीसरी बार उन्होंने करेक्शन करते हुए यह फाइनल ट्वीट डाला।
लेकिन तब तक वह लोगों के निशाने पर आ चुकी थीं। ट्विटर पर के आर के खान ने लिखा, पढि़ए पढ़ी-लिखी इंटेलिजेंट ऐक्ट्रेस अनुष्का शर्मा का ट्वीट, हद हो गई यार। आशिकी से ही टाइम नहीं मिलता। अपने अगले ट्वीट में उन्होंने यहां तक कह डाला कि अनुष्का ने साबित कर दिया है कि वह जानकारियों के मामले में आलिया की रियल बहन है।
Source - hindi.news24online

A News Center Of Filmy News By Information Center

Google+ Followers