BOX OFFICE: 'पीकू' बनी साल की चौथी सबसे कामयाब फिल्म

नई दिल्ली: अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण और इरफान खान अभिनीत फिल्म 'पीकू' का बॉक्स ऑफिस पर दूसरे हफ्ते भी जलवा बरकरार है.
इस फिल्म ने अब तक 44.50 करोड़ की कमाई की. इस बिजनेस के साथ ही ये फिल्म रणबीर कपूर की 'रॉय' को पीछे धकेल कर साल की बेहतरीन पांच फिल्मों में शामिल हो गई है. ये फिल्म साल की चौथी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है.

'पीकू' ने पहले छह दिन में करीब 37.72 करोड़ रुपये की कमाई की थी. ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श के मुताबिक इस फिल्म ने शुक्रवार को 3.10 और शनिवार को 5.10  करोड़ की कमाई की. इस तरह ये फिल्म 44.50 करोड़ की कमाई चुकी है.

पीकू की इस कमाई के बाद अब उससे बस इस साल की तीन फिल्में ही आगे हैं. ये फिल्में हैं- बेबी, गब्बर इज बैक और बदलापुर.  बेबी 95.5 करोड़ कमा चुकी है. गब्बर इज बैक 80 करोड़ के करीब है, जबकि बदलापुर 51 करोड़ से अधिक कमाई कर चुकी है.
'पीकू' में अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोण की बाप-बेटी की जोड़ी लोगों का खूब पसंद आ रही है.

बॉम्बे वेल्वेट बनाम पीकू

इस शुक्रवार को रिलीज हुई रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा की फिल्म 'बॉम्बे वेल्वेट' को पीकू से अच्छी टक्कर मिल रही है. बॉम्बे वेलवेट ने अपने रिलीज़ के पहले दो दिनों में 10.45 करोड़ रुपये की कमाई की है.

बॉम्बे वेल्वेट ने शुक्रवार को 5.20 करोड़ तो शनिवार को 5.25 करोड़ की कमाई की. इन दो दिनों में पीकू में भी करीब 10.30 करोड़ की कमाई की.

जानकारों को उम्मीद है कि 'पीकू' एक ऐसी फिल्म है जिसका क्रेज लंबे समय तक बना रहेगा और ये फिल्म 2015 की सबसे बेहतरीन फिल्मों में एक साबित हो सकती है.
SOURCE - ABP NEWS

A News Center Of Filmy News By Information Center

Google+ Followers