Popular Posts

में कैटरीना कैफ का मोम का स्टेचू


Image Loading
लाखों दिलों की धड़कन और खूबसूरती की मिसाल बॉलीवुड अदाकारा कैटरीना कैफ का मोम का स्टेचू ब्रिटेन के प्रतिष्ठित मैडम तुसाद संग्रहालय की शोभा बढ़ा रहा है। गैलरी में दुनिया की जानी मानी हस्तियों के साथ शामिल होने वाली कैटरीना बॉलीवुड की ऐसी सातवीं शख्सियत होंगी जिनकी प्रतिमा यहां लगायी गयी है।
  
संग्रहालय के एक प्रवक्ता ने बताया, इस प्रतिमा में कैटरीना को नृत्य की मुद्रा में दिखाया गया है और उन्होंने सितारों जड़ी सफेद, सिल्वर और सुनहरे रंग की पोशाक पहनी है।
  
कैटरीना की खूबसूरती को 20 शिल्पियों की एक टीम ने चार महीने की मेहनत से गढ़ा है। नख से शिख तक कैटरीना का यह स्टेचू शिल्पकारों की अदभुत जादूगरी का करिश्मा कहा जा सकता है।
  
ब्रिटिश-भारतीय सुंदरी ने 150,000 पाउंड की लागत से बने अपने आदमकद स्टेचू से परदा गिराकर उसे दुनिया के सामने पेश किया। अपने इस स्टेचू से रूबरू होते ही 31 वर्षीय कैटरीना के मुंह से बेसाख्ता निकल पड़ा,  शानदार...ये बिल्कुल मेरे जैसा है।

katrina2.jpg


  
गैलरी ने एक बयान में कहा, हमारे प्रसिद्ध शिल्पियों ने पिछले एक दशक से अधिक समय से भारतीय फिल्म उद्योग के साथ काम किया है और अब हमारे पास विशेष रूप से बनाया गया एक बॉलीवुड क्षेत्र है जहां बॉलीवुड हस्तियों की मोम से गढ़ी गयी प्रतिमाओं को रखा गया है।
   
ब्रिटिश मां और कश्मीरी पिता की संतान कैटरीना ने मैडम तुसाद द्वारा करवाए गए एक ऑनलाइन सर्वेक्षण में पिछले साल प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण के साथ कड़ा मुकाबला जीता था। अब कैटरीना कैफ को तुसाद में अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या राय, शाहरुख खान, रितिक रौशन और माधुरी दीक्षित के साथ देखा जा सकता है।
SOURCE - HINDUSTAN

A News Center Of Filmy News By Information Center

Google+ Followers