Popular Posts

फर्क नहीं पड़ता बिपाशा को!

Image Loading
बिपाशा के पास कितनी फिल्में हैं, वह किन-किन फिल्मों में काम कर रही हैं, जब भी यह सवाल उनसे पूछा जाता है तो वह भड़क उठती हैं। फिर नाराजगी की सफाई देते हुए भरे स्वर में कहती हैं, ‘मैं इन दिनों कितनी फिल्मों में काम कर रही हूं, इसे लेकर मीडिया कुछ ज्यादा ही परेशान रहता है, जबकि पिछले दो साल से मैंने खुद ही फिल्मों की संख्या बहुत कम कर दी है।’ वह कम फिल्में करने की वजह भी बताती हैं, ‘असल में दिन-रात काम करने की वजह से मेरा शरीर खराब होने लगा था। साथ ही घर के लोगों को मैं जरा भी समय नहीं दे पा रही थी। सच कहूं तो मेरा कोई निजी जीवन ही नहीं रह गया था। फिर अब मैं फिल्मों के अलावा कुछ और भी करना चाहती हूं।’
बिपाशा के मुताबिक पिछले वर्षों में उन्होंने दिन-रात मेहनत कर जो पैसा कमाया है, उसका अब वह पूरा इस्तेमाल करना चाहती हैं। फिर वह सफाई देती हैं, ‘अब मैं आराम से अपनी फिटनेस की सोच को और आगे बढ़ाना चाहती हूं। मेरी रेस्तरां चेन खोलने की भी है। 2015 के जनवरी माह में मैं कोलकाता में फिटनेस को लेकर एक बडे़ आयोजन की भी तैयारी कर रही हूं। कोलकाता में इससे पहले फिटनेस को लेकर इतना बड़ा आयोजन कभी नहीं हुआ। कुल मिला कर बिजनेस, परिवार और एक्टिंग के बीच मैं एक संतुलन बना कर चलना चाहती हूं। अब आप कह सकते हैं कि बिपाशा को फिल्में नहीं मिल रही हैं, पर इससे मुझे कुछ फर्क नहीं पड़ता।’ लगता है पूरी तरह से हार कर खेल से बाहर होने से पहले ही बिपाशा अपना ट्रैक बदल लेना चाहती हैं।
SOURCE - livehindustan

A News Center Of Filmy News By Information Center

Google+ Followers