Popular Posts

दृष्टि धामी ने जीता 'झलक दिखला जा-6' का खिताब


दृष्टि धामी और सलमान
सेलिब्रिटी डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा' का छठा सत्र टीवी अदाकारा दृष्टि धामी ने जीता है. दृष्टि शो के पहले तक ट्विटर पर लोगों से जुड़ी हुई थी और अपनी फोटो भी पोस्‍ट कर रही थीं.

आखिरी राउंड में दृष्टि ने सह प्रतिभागी, लॉरेन गोटलीब और नन्हें सह प्रतिभागियों शोनाली तथा सुमंत को हराया. मुंबई में जन्मी 28 वर्षीय दृष्टि और उनके कोरियोग्राफर सलमान ने हर बार अपने अनोखे प्रदर्शन से जज और दर्शकों की तारीफ बटोरी.

छोटे पर्दे पर रोज प्रसारित हो रहे धारावाहिक 'मधुबाला' में मुख्य भूमिका निभा रही दृष्टि की कड़ी मेहनत से जज माधुरी दीक्षित, करण जौहर और रेमो डी'सूजा बहुत प्रभावित हुए.

शो जीतने पर दृष्टि को एक ट्रॉफी और 50 लाख रुपये का इनाम मिला. दृष्टि ने कहा 'मैं इसके लिए सभी की आभारी हूं. मेरी मां फिलहाल शहर से बाहर गई हैं. आई लव यू मम्मी. मैं अपने सभी दोस्तों को, सलमान के दोस्तों को और हर किसी को धन्यवाद कहना चाहती हूं.' रियलिटी शो के लिए जी तोड़ मेहनत और अभ्‍यास करने के बावजूद दृष्टि अपने धारावाहिक को समय दे रही हैं.


शो के ग्रैंड फिनाले में अभिनेता रितिक रोशन और प्रियंका चोपड़ा अपनी नई सुपर हीरो फिल्म 'कृष 3' का प्रमोशन करने आए. रितिक और प्रियंका ने 'झलक दिखला जा 6' के अन्य प्रतिभागियों, सिद्धार्थ शुक्ला, मुक्ति मोहन, सना सईद और करणवीर बोहरा के साथ 'कृष 3' के गाने 'रघुपति राघव राजा राम' पर प्रस्तुति भी दी.

SOURCE..AAJTAK

A News Center Of Filmy News By Information Center

Google+ Followers