Popular Posts

महिलाओं पर केन्द्रित फिल्म बनाएंगी सलमा आगा


पाकिस्तानी अभिनेत्री सलमा आगा महिलाओं पर केन्द्रित फिल्म बनाने की योजना बना रही हैं. फिल्म का निर्देशन वह खुद करेंगी.

उन्होंने एक इंटरव्‍यू में बताया, 'इस समय मैं एक फिल्म पर काम कर रही हूं और जल्द ही इसकी शूटिंग भी शुरू करूंगी. अभी फिल्म के विषय पर मुझे काफी काम करना बाकी है. मैं कभी भी समय व्यर्थ नहीं गवांना चाहती, हमेशा कुछ न कुछ सीखते रहना चाहती हूं.'

उन्होंने कहा, 'आप जो भी सीखते हैं, कभी न कभी आपके काम जरूर आता है. सीखने की कोई उम्र नहीं होती. मेरी फिल्म मेरे खुद के जीवन से प्रभावित नहीं है, लेकिन यह महिलाओं पर केन्द्रित विषय है.'

सलमा ने 1982 में आई फिल्म 'निकाह' से बॉलीवुड में शुरुआत की थी और फिल्म में खुद पर फिल्माए सारे गीत भी खुद ही गाए थे.

गौरतलब है कि सलमा की बेटी साशा आगा भी फिल्म 'औरंगजेब' से बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं. फिल्म में अभिनेता अर्जुन कपूर उनके सहकलाकार हैं.

सलमा (46) ने कहा, 'साशा को बड़े पर्दे पर देखने का अनुभव अद्भुत होगा. मैं बेहद उत्साहित हूं ऐसा लग रहा है जैसे यह मैं खुद हूं.'

सलमा का मानना है कि इतने सालों में फिल्म निर्माण प्रक्रिया में काफी सकारात्मक बदलाव आए हैं. उन्होंने कहा, 'आजकल जिन विषयों पर फिल्में बनाई जा रही हैं, 10 साल पहले उनका चलन नहीं था और विकल्प भी नहीं थे. मैं फिल्मकारों की शुक्रगुजार हूं कि उनकी वजह से आज के दर्शक हर प्रकार की फिल्मों को स्वीकार करने लगे हैं. यह बदलाव अच्छा है.'

SOURCE - AJJ TAK

A News Center Of Filmy News By Information Center

Google+ Followers