कान्स में देसी अंदाज में दिखेंगी विद्या

कान्स फिल्म फेस्टिवल में शिरकत करने के लिए जहां बॉलीवुड के सितारे पश्चिम की नकल करते हुए हाई-एंड फैशन को चुनते हैं वहीं ऐक्ट्रेस विद्या बालन इसके एकदम उलट हैं.

विद्या बालन कान्स की ज्यूरी में हैं और वे भारतीय सिनेमा के सौ साल पूरे होने के मौके पर वहां जा रही हैं, ऐसे में उन्होंने अपने लिए पूरी तरह से भारतीय रंग को चुना है.

विद्या ने कहा, 'मैं हमेशा से साड़ी पहनती आई हूं. यहां मेरा स्टाइल मंत्र पूरी तरह से भारतीय रहा है और मैं कान्स में भी ऐसे ही नजर आऊंगी. मैंने अनारकली सलवार सूट भी बहुत बार पहन रखे हैं, और मैं वहां भी उन्हें पहनूंगी. मैं लकी हूं कि मुझे देश के बेहतरीन डिजाइनर्स की तैयार की गई ड्रेसेस पहनने को मिली हैं. इसलिए मुझे ज्यादा परेशान होने की जरूरत नहीं है.'

उन्होंने बताया, 'मैं अपने फेवरिट कलर्स मैरून, ब्लैक, मस्टर्ड को ही आजमाऊंगी. कान्स के लिए सब्यसाची मेरे कपड़े डिजाइन कर रहे हैं और जयती बोस मेरी स्टाइलिंग कर रही हैं.'

हालांकि विद्या बालन ने यह बात साफ कर दी कि फैशन उनकी प्राथमिकता में नहीं है बल्कि वे वर्ल्ड सिनेमा को देखने को लेकर काफी उत्साहित हैं. विद्या के मुताबिक, 'मैं दुनिया की बेहतरीन फिल्में देखूंगी और हम भारतीय सिनेमा का जश्न मनाएंगे. मैं ज्यूरी और फिल्ममेकिंग की दुनिया के बाकी लोगों के साथ बातचीत करूंगी. वहां मुझे बहुत कुछ सीखने को मिलेगा.” विद्या से कुछ ऐसी ही उम्मीद थी.


Source - AAJ TAK

A News Center Of Filmy News By Information Center

Google+ Followers